OMG यहां मूंछ वाले मर्द नहीं कर सकते लडकियों को KISS

दुनिया में एक ऐसी जगह जहा पर मूंछ वाले मर्द नहीं कर सकते कभी भी kiss : अजब गजब कानून

अजब गजब कानून
अजब गजब कानून

HELLO दोस्तों आज हम आपके लिए अविश्वसनीय जानकारी लेकर आये है ! पहले तो हम दुनिया के बहुत सारे अजब गजब कानून पर Article लिख रहे थे ! लेकिन हमने सोचा की क्यों न पहले कुछ Interesting कानून (law) से शुरू किया जाए ! तो दोस्तों आज का हमारा Article है – “OMG यहां मूंछ वाले मर्द नहीं कर सकते लडकियों को KISS”

दोस्तों दुनिया में ऐसे बहुत से Dumb Laws, Weird Laws, Stupid Laws, Funny Laws, Crazy Laws और Strange Laws है ! जिसे पढकर आप बोलेंगे ये कैसे अजब गजब कानून है ! “नेवाडा के यूरेका में मूंछ वाला मर्द द्वारा लडकियों को KISS करना गैरकानुनी” दोस्तों एक और बहुत ही अजब गजब कानून सुनने में आया है – “सन फ्रांसिस्को में कार वॉशिंग के दौरान कार को अंडरवेयर से साफ करना गैरकानूनी है” ! 

भाई ये कानून बना कोन रहा है, यार अब कोई कार भी साफ़ नहीं करे ! मूंछ भी रखना गैरकानूनी बना दिया, करे तो आदमी क्या करे ! दोस्तों थोडी सी मस्ती कर रहा था ! अब आते है अपने आज के Article पर क्यों मूंछ वाले मर्द नहीं कर सकते लडकियों को kiss !

READ MORE : इस इंसान ने कर ली खुद से ही शादी – जाने क्यों


OMG यहां मूंछ वाले मर्द नहीं कर सकते लडकियों को KISS : अजब गजब कानून

नेवाडा के यूरेका में मूंछ वाला मर्द द्वारा लडकियों को KISS करना गैरकानुनी ! यह कानून नहीं मानने पर आपको जेल की हवा खानी पड़ सकती है, और भारी भरपाई भी करनी पड़ सकती है ! यह कानून बनाने के पीछे यहाँ की सरकार का क्या मकसद है, यह तो पता लगाना बहुत ही मुश्किल है ! क्योकि यह एक बहुत ही Weird Law (अजब गजब कानून) है ! 

अगर हम दुनिया के अलग अलग कानूनों का अध्यन्न करे तो हमे हर देश में कुछ ऐसे कानून नजर आयेंगे जो कि सुनने में बहुत ही अजीबो गरीब होते है ! 


आपको क्या लगता है, ऐसा कानून नेवाडा की सरकार ने क्यों बनाया होगा ! Comment जरुर करे

READ MORE :

 


हमारे Facebook Group में जुड़ने के लिए अभी Join करे.
Request : For Sharing Is Caring : अपने पुरे मन से शेयर करे.

अपने ईमेल पर हमारी नई POST पाने के लिए EMAIL VERIY होना जरुरी है, निचे दिए बॉक्स में अपना ईमेल डालकर VERIFY करले.

Enter your email address: IMPORTANT : अपने EMAIL इनबॉक्स में जाकर  VERIFY जरुर करे.

Rajat Vaishnav

I am new blogger from India. I shared with you all Ajab Gajab, Paranormal Activity, Mysterious World, Event Festival and Life Quotes related all information. Strange And Interesting Facts & Trending Topic’s related all news shared in hindi. I am full-time blogger.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *